Flight Canceled: गो फर्स्ट ने फिर किया उड़ानें रद्द करने का ऐलान, जानें कब तक रद्द रहेंगी उड़ानें

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Aug 2023 08:49:58 PM
Flight Cancelled: Go First again announced the cancellation of flights, know how long the flights will remain canceled

गो फ़र्स्ट संकट: ऐसा लगता है कि गो फ़र्स्ट का उड़ान संकट ख़त्म नहीं हो रहा है. एक बार फिर GoFirst ने जानकारी दी है कि उसकी उड़ानों को रद्द रखा जा रहा है. GoFirst ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि एयरलाइन की उड़ानें 18 अगस्त तक रद्द रहेंगी. इसके लिए कंपनी ने पुराने कारणों को ही जिम्मेदार बताया है।

गो एयर के ट्वीट में क्या है?

गोफर्स्ट ने ट्वीट किया कि परिचालन कारणों से गोफर्स्ट 18 जुलाई तक उड़ानें रद्द करेगा। कंपनी ने यात्रियों से फिर माफी मांगी है। एयरलाइंस ने ट्वीट में यह भी कहा कि कंपनी ने तत्काल समाधान और परिचालन शुरू करने के लिए एक आवेदन दायर किया है। हम जल्द ही बुकिंग फिर से शुरू कर सकेंगे। हम आपके धैर्य के लिए धन्यवाद देते हैं

गोफर्स्ट उड़ान संकट 105 दिनों से जारी है

वित्तीय संकट से जूझ रही गो फर्स्ट ने 3 मई 2023 से अपनी सभी उड़ानें रद्द करने की घोषणा की थी, जो अभी भी जारी है. हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि विमानन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए ने गोफर्स्ट को शर्तों के साथ उड़ान भरने की मंजूरी दे दी है। 3 मई 2023 से जारी इस संकट का मतलब है कि 105 दिनों के बाद भी यह निजी एयरलाइन अपनी उड़ानों का परिचालन पूरा नहीं कर पा रही है.

DGCA ने गो फर्स्ट को कब मंजूरी दी?

1 जुलाई को विमानन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए ने गोफर्स्ट को शर्तों के साथ उड़ान भरने की इजाजत दी थी. डीजीसीए ने अंतरिम फंड की उपलब्धता और नियामक से उड़ान कार्यक्रम की मंजूरी के बाद परिचालन शुरू करने को कहा था। इसके तहत डीजीसीए ने गो फर्स्ट को प्रतिदिन 15 विमानों के साथ 115 उड़ानें संचालित करने की अनुमति दी थी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.