Tips For Shopping : ऑनलाइन शॉपिंग करते समय इन टिप्स को अपनाएं,ऑफर्स के अलावा बचा सकते हैं आप हजारों रुपये

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 10:17:45 AM
Follow these tips while doing your work / online shopping. You can save thousands of rupees in addition to offers.

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन टिप्स लेकर आए हैं जो आपकी काफी बचत कर सकते हैं।

  • आजकल ज्यादातर काम ऑनलाइन होता है
  • क्या आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं?
  • तो इन टिप्स को अपनाकर बचाएं हजारों रुपये

आज हमारा ज्यादातर काम ऑनलाइन होता है और शॉपिंग उनमें से एक है। हालाँकि ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म कई आकर्षक ऑफ़र और छूट प्रदान करता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए हजारों रुपये बचा सकते हैं।

आइटम को कार्ट में सेव न करें
अक्सर ऐसा होता है कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर हम अपने पसंदीदा सामान को कार्ट में डालकर वहीं छोड़ देते हैं। हम आपको सलाह देते हैं कि सामान को गाड़ी में न रखें क्योंकि उनकी कीमत दिन-ब-दिन बढ़ती रहती है और फिर आप इसे बिना परवाह किए खरीद लेते हैं। यहां आप बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं।

इन दिनों खरीदारी न करें
अगर आपको लगता है कि वीकेंड पर शॉपिंग करना आपको सस्ता मिलेगा तो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वीकेंड के दिनों में आपको सबसे महंगा सामान मिलता है क्योंकि ज्यादातर यूजर्स इस दौरान ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करते हैं। इसलिए इन दिनों खरीदारी करने से बचें।

इस तरह करें भुगतान
खरीदारी के लिए भुगतान करते समय क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने का प्रयास करें। ऐसा करने से आप ऑनलाइन शॉपिंग करते समय हजारों रुपये बचा सकते हैं। दरअसल, क्रेडिट कार्ड पर बहुत सारे शानदार ऑफर्स हैं जो आपको हजारों रुपये बचा सकते हैं।

इन आसान टिप्स को फॉलो करके आप ऑनलाइन शॉपिंग में ऑफर्स के बाद भी हजारों रुपये बचा पाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.