Accident : कंटेनर से तीन मोटर साइकिलों को मारी टक्कर, एक की मौत चार घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jul 2022 12:59:10 PM
Accident : Three motorcycles collided with container, one killed, four injured

भोपाल | मध्यप्रदेश के भोपाल जिले के गुनगा थाना क्षेत्र और ईटखेड़ी में एक कंटेनर (ट्रक) ने तीन अलग-अलग मोटर साइकिलों को टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए, जिन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम बैरसिया से भोपाल की तरफ आ रहे एक कंटेनर ने गुनगा थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के समीप मोटर साइकिल सवार राजेन्द्र सिह नागर (55) को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद कंटेनर पारदी मोड़ पर दूसरी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए। इसके बाद कंटेनर भागते हुए ईटखेड़ी पहुंचा, वहां उसने एक अन्य मोटर साइकिल को टक्कर मारकर उसमें सवार एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने कंटेनर को ईटखेड़ी में पकड़ लिया और उसे थाने लाया गया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.