CUET PG 2022: NTA ने cuet.nta.nic.in पर आवेदन सुधार विंडो फिर से खोली, यहां विवरण

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 11:20:09 AM
CUET PG 2022: NTA re-opens application correction window at cuet.nta.nic.in, details here

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पोस्टग्रेजुएट (CUET) PG 2022 एप्लीकेशन करेक्शन विंडो आज खोलनी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - cuet.nta.nic.in के माध्यम से आवेदन सुधार की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। उम्मीदवार अपने CUET PG आवेदन फॉर्म को 30 सितंबर 2022 तक रात 11:50 बजे तक संपादित कर सकते हैं। आवेदन सुधार विंडो तक पहुंचने के लिए, उम्मीदवारों को आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपने पोर्टल पर लॉग इन करना होगा।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, कुछ उम्मीदवारों ने एनटीए से अनुरोध किया है कि वे सीयूईटी (पीजी) - 2022 के ऑनलाइन आवेदन पत्र के दौरान भरे गए विवरणों को सही करने की अनुमति दें। उनका समर्थन करने के लिए, सुधार करने का एक और अवसर प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। सुधार विवरण 28 सितंबर से 30 सितंबर 2022 तक होंगे। सुधार के लिए उम्मीदवार का नाम, माता का नाम या पिता का नाम, जन्म की तारीख ,लिंग,श्रेणी, पीडब्ल्यूबीडी और विश्वविद्यालयों का चयन इन सभी की जरूरत होगी।

आधिकारिक नोटिस में एनटीए यह भी कहता है, "कृपया ध्यान दें कि यदि आवश्यक हो तो अतिरिक्त शुल्क के भुगतान के बाद ही अंतिम सुधार लागू होगा। श्रेणी या पीडब्ल्यूबीडी में परिवर्तन के मामले में, यदि शुल्क राशि पर कोई प्रभाव पड़ता है तो उम्मीदवार लागू होने पर अतिरिक्त शुल्क लिया जाएगा।" उम्मीदवार उपरोक्त पर ध्यान दें और तदनुसार कार्य करें। ये सुधार करने के लिए फॉर्म 29 सितंबर 2022 की शाम तक उपलब्ध होंगे। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से एनटीए की वेबसाइट nta.ac.in और cuet.nta.nic.in पर भी जाना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.