Uttarakhand में महाराष्ट्र के चार तीर्थयात्रियों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 12 Sep 2022 09:48:35 AM
Four pilgrims from Maharashtra die in Uttarakhand

मुंबई : उत्तराखंड के ऋषिकेश की यात्रा पर निकले महाराष्ट्र के चार तीर्थयात्रियों की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। महाराष्ट्र के पालघर जिले से तीर्थयात्रियों का एक समूह तीर्थयात्रा पर ऋषिकेश गया था, जहां पिछले शुक्रवार को उनके वाहन की चपेट में आने से भयानक सड़क दुर्घटना में उनमें से चार की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान जितेश लोखंडे (43), धर्मराज खातेकर (40), पुरुषोत्तम खिलखुती (37), शिवाजी बुद्धकर (53) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री के एक सहयोगी सचिन जोशी ने तत्काल इसकी सूचना दी। मुख्यमंत्री शिंदे ने तुरंत उत्तराखंड के अधिकारियों से संपर्क किया और घायलों के लिए ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में इलाज की व्यवस्था की। इतना ही नहीं उन्होंने अस्पताल प्रशासन से भी संपर्क कर घायलों के इलाज की जानकारी ली। दुर्घटना पीड़तिों के पोस्टमार्टम और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उनके शवों को उसी रात दिल्ली हवाईअड्डे पर लाया गया और वहां से सुबह तड़के उन्हें मुंबई ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.