City News: अजमेर ज‍िले में तालाब में नहाने गए चार किशोर डूबे

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Sep 2022 01:10:55 PM
Four teenagers drowned in a pond in Ajmer district

जयपुर | राजस्थान के अजमेर जिले में तालाब में नहाने गए चार किशोर डूब गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि घटना पीसांगन थाना क्षेत्र के भड़सूरी सरहद गांव की है, जहां मंगलवार को बच्चे पशुओं को चराने के बाद नहाने गए थे। अजमेर के पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि देर रात चलाए गए तलाशी अभियान के बाद तालाब से चार शव निकाले गए। इन्‍हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप द‍िया गया। मृतकों की पहचान तेजाराम, भोजराम, सोनू और गोदाराम के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 13 से 15 वर्ष है।

पीसांगन की उपखंड अधिकारी प्रियंका बडगुर्जर ने बताया कि घटना कस्तूरी ग्राम पंचायत की है जहां बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतरे थे। देर शाम तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा कि तालाब के पास मिले कपड़े और चप्पल और स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर बचाव अभियान चलाया गया और चार शव बरामद किए गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.