तेजस्वी, तेजप्रताप इतनी अधिक संपत्ति के मालिक कैसे बन गए : Sushil

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 10:46:01 AM
How did Tejashwi, Tej Pratap become the owner of so much wealth: Sushil

पटना।  बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव कम उम्र में इतनी अधिक सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए। पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुशील ने पूछा कि आखिर 31 साल की उम्र में तेजस्वी यादव 52 एवं तेजप्रताप 28 से ज्यादा सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए जबकि उनकी कोई पुश्तैनी सम्पत्ति नहीं थी। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी की संपत्ति को लेकर सुशील ने कडे प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाया कि आखिर बिना किसी नौकरी, व्यवसाय के इतना पैसा कहां से आया कि किसी अन्य को 4 करोड़ 1० लाख का ऋण भी दे दिया।

सुशील ने आरोप लगाया कि दोनों नेताओं को जो सम्पत्ति उपहारस्वरूप प्राप्त हुई उसे 2००5 में खरीदी हुई दिखाई जा रही है। वहीं, सुशील के आरोपों पर पलटवार करते हुए राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी को बिहार में बिगड़ती विधि व्यवस्था और मुजफ्फरपुर की बच्चियों की चीत्कार (बालिका गृह यौन शोषण) मामले पर लोगों ने कभी बोलते नहीं सुना।

आप सीधे आयकर विभाग से बात करें। आप जिस चीज की बात कर रहे हैं, वो सब सार्वजनिक है। राजद के साथ विपक्षी महागठबंधन में शामिल क ांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सुशील मोदी करीब 15 सालों से बिहार में सत्तासीन हैं। उन्हें अपनी उपलब्धियां जनता को बताना चाहिए पर उनके पास उपलब्धि के तौर पर गिनाने के लिए कुछ है नहीं इसलिए जनता का ध्यान प्रदेश के ज्वलंत मुदुदों से हटाने के लिए वे विपक्षी दलों पर आरोप मढ़ रहे हैं । (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.