MDL ने 1000 से अधिक गैर-कार्यकारी पदों पर आवेदन जारी किए ,जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 03:14:59 PM
MDL has issued applications for more than 1000 non-executive posts, know how to apply

शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएल) ने गैर-कार्यकारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी किए हैं। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 1041 रिक्तियों को भरना है। रजिस्ट्रेशन लिंक 12 सितंबर, 2022 को सक्रिय कर दिया गया है। फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2022 है। इच्छुक कैंडिडेट को समय सीमा से पहले अच्छी तरह से आवेदन करने की सलाह दी जाती है। पदों के लिए आवेदन करने की पात्रता, महत्वपूर्ण तिथियां और इस भर्ती अभियान के बारे में अन्य जानकारी यहां जांची जा सकती है।

मझगांव डॉक भर्ती 2022: पात्रता मानदंड
एसी। संदर्भ। मैकेनिक: "रेफ्रिजरेशन और एयर कंडीशनिंग" के ट्रेड में नेशनल अप्रेंटिसशिप सर्टिफिकेट परीक्षा उत्तीर्ण। जहाज निर्माण का एक वर्ष का अनुभव अनिवार्य है।

कंप्रेसर अटेंडेंट: कंप्रेसर अटेंडेंट अप्रेंटिसशिप एक्ट के तहत एक निर्दिष्ट ट्रेड नहीं है। वे कैंडिडेट जिन्होंने मिलराइट मैकेनिक या मैकेनिक मशीन टूल मेंटेनेंस में एनएसी पास किया है और एमडीएल/शिपबिल्डिंग इंडस्ट्री में कम से कम एक साल के लिए कंप्रेसर अटेंडेंट के रूप में काम किया है, वे कंप्रेसर अटेंडेंट के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। जहाज निर्माण का एक वर्ष का अनुभव अनिवार्य है।

ब्रास फ़िनिशर: वे कैंडिडेट जिन्होंने किसी भी ट्रेड में नेशनल अप्रेंटिसशिप सर्टिफिकेट पास किया हो और एमडीएल/शिप-बिल्डिंग इंडस्ट्री में ब्रास फ़िनिशर/मशीनिस्ट के रूप में काम किया हो। जहाज निर्माण का एक वर्ष का अनुभव अनिवार्य है।

मझगांव डॉक चयन प्रक्रिया
चयन प्रक्रिया: कैंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन पत्र में उनके द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर "लिखित परीक्षा" के लिए बुलाया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए, कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे नीचे साझा की गई भर्ती अधिसूचना देखें।

मझगांव डॉक भर्ती 2022: यहां आवेदन करने का तरीका बताया गया है
एमडीएल की ऑफिशियल वेबसाइट mazagondock.in पर जाएं और करियर सेक्शन में जाएं।

फिर ऑनलाइन भर्ती टैब पर क्लिक करें

कैंडिडेट एक पेज पर जाए जिस पर लिखा होगा  “Online Recruitment for Executives/Non-Executives/Apprentices।

गैर-कार्यकारी टैब पर क्लिक करें और अपना रजिस्टर कराएं।

निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और आवेदन पत्र में सभी डिटेल भरें।

आवेदन शुल्क का भुगतान करें, जरुरी डाक्यूमेंट्स संलग्न करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

फॉर्म जमा करें और फ्यूचर  के लिए उसका प्रिंटआउट लें। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.