झूठा आरोप लगाने के लिए नीतीश मांगें माफी नहीं तो होगा मानहानि का मुकदमा : Tejashwi

Samachar Jagat | Thursday, 08 Oct 2020 10:30:02 PM
Nitish should be apologizes for making false allegations : : Tejashwi

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी नेता शक्ति मलिक हत्याकांड में उन पर झूठा आरोप लगाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से माफी मांगने की मांग की है। श्री यादव ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के पद पर रहे हैं। आज तक उन पर किसी तरह का दाग नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इस मामले में उन पर और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव पर झूठा आरोप लगाया है।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि इस मामले में उनके खिलाफ पूरी तरह से राजनीतिक षड्यंत्र किया गया है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार चुनाव में अपनी पार्टी की पराजय से घबराकर इस तरह का झूठा आरोप लगा रहे हैं। इसलिए, श्री कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे नहीं तो मानहानि का मुकदमा किया जाएगा।

श्री यादव ने कहा कि शक्ति मलिक को किसने वीडियो बनाने के लिए कहा था और उनकी पत्नी को सिखाकर उनके खिलाफ किसने झूठा बयान दिलवाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री कुमार के खिलाफ हत्या का मामला है और न्यायालय में अब तक इस पर संज्ञान भी नहीं लिया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस पर कुछ भी नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी मेहनत से छवि बनती है लेकिन वह एक पल में समाप्त भी हो जाती है। उल्लेखनीय है कि श्री यादव ने इस हत्याकांड के मामले में कल ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपने खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की थी। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.