Corona से बचाव के लिए अब शुरू हुआ ये अभियान

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Dec 2020 04:43:24 PM
Now this campaign to rescue from Corona has started

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। राजधानी जयपुर कोरोना वायरस का प्रमुख केन्द्र बना हुआ है। गत दिवस भी यहां पर बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिले हैं।  

अब कोरोना संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए जयपुर यातायात पुलिस, नगर निगम ग्रेटर एवं माय एफएम के संयुक्त तत्वावधान में अजमेरी गेट स्थित यादगार पर ‘गोले में रहो’ अभियान शुरू किया गया है। इस मौके पर लोक कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन भी किया गया। साथ ही यातायात पुलिस की कोरोना जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह ने इस अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके बचाव के उद्देश्य से लोगों को जागरूक करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है। इसके तहत लोगों को आपस में सामाजिक दूरी बनाते हुए गोले में रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव किया जा सके। आमजन से यही अपील है कि बाजारों एवं भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गोले में ही रहें साथ ही मास्क अवश्य पहनें।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.