Jammu के प्रमुख पुल के पास 'विस्फोट जैसी’ आवाज सुनाई देने के बाद जांच शुरू की गई

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2022 11:33:51 AM
Probe launched after 'explosion-like' sound heard near major bridge in Jammu

जम्मू : पुलिस ने जम्मू में एक प्रमुख पुल पर एक जांच चौकी के पास 'विस्फोट जैसी’ आवाज सुनाई देने के बाद मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। अधिकारियों ने यह जानकारी बुधवार को दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात तवी नदी पर बने एक पुल के पास विस्फोट जैसी आवाज सुनी गई, लेकिन इससे किसी के हताहत होने या कोई नुकसान होने की खबर नहीं है।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा, “सिदरा पुल जांच चौकी के पास विस्फोट जैसी आवाज सुनाई दी। मामले की पुष्टि के लिए घटनास्थल और उसके आसपास गहन तलाशी की जा रही है।” अधिकारियों ने कहा कि विशेष अभियान समूह (एसओजी) के कर्मियों सहित अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया है।

उन्होंने कहा कि सघन तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन रात भर चले अभियान के दौरान किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। चूंकि, बाईपास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा हुआ है, इसलिए एक अलर्ट भी जारी कर दिया गया। वाहनों की जांच तीव्रता से की गई। अधिकारियों ने कहा कि जांच को आगे बढ़ाने के लिए फॉरेंसिक टीमें घटनास्थल का दौरा कर रही हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.