Rajasthan: विधानसभा चुनावों से पहले इस फोटों ने बढ़ाई कांग्रेस और भाजपा की धड़कने, मुलाकात के निकाले जा रहे कई मायने

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2023 10:54:14 AM
Rajasthan: Before the assembly elections, these photos increased the heartbeat of Congress and BJP, many meanings are being extracted from the meeting

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होगा और उसके पहले ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा और कांग्रेस तो यहां पहले से ही एक्टिव है। वहीं आप भी चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी है। ऐसे में एक बड़ी खबर ये सामने आई है की आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल के बीच मुलाकात हुई है।

इन दोनों की एक फाटों साथ में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन दोनों के साथ में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी है। इस फोटो के सामने आने के बाद राजस्थान की सियासत में कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए है। सबसे पहले तो जिसने भी यह फोटो देखी उसका यहीं कहना है की ये दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव मैदान में उतर सकती है। यानी के दोनों के बीच बराबर की सीटों पर समझौता हो सकता है।

वैसे आपकों बता दें की चार अप्रैल को हनुमान बेनीवाल की बेटी दीया का जन्मदिन था। जिसमें देश के बड़े नेता शामिल हुए थे। इसी पार्टी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने भी शिरकत की थी, वहीं इन लोगों की मुलाकात हुई थी लेकिन इनकी मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.