Rajasthan: सीएम भजनलाल ने VIP कल्चर को खत्म करने के लिए उठाया कदम, आम आदमी की तरह रूकेंगे लालबत्ती पर

Samachar Jagat | Thursday, 22 Feb 2024 09:46:53 AM
Rajasthan: CM Bhajan Lal took steps to end VIP culture, will stop at red beacon like a common man.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जब से शपथ ग्रहण की हैं वो कोई ना कोई ऐसा निर्णय लेने में लगे हैं की वो सुर्खि्रयों में बने रहते हैं। एसे में अब उन्होंने एक और बड़ा निर्णय लिया हैं और वो ये की अब कभी भी उनका काफिला गुजरेगा तो ट्रेफिक को नहीं रोका जाएगा। सीएम ने अब वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए ये कदम उठाया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम ने वीवीआइपी विजिट के दौरान जयपुर में लगने वाले जाम से शहरवासियों को राहत देने के लिए बड़ा निर्णय किया है। उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के दौरान अब शहर में ट्रेफिक नहीं रोका जाएगा। वे आम आदमी की तरह ही आएंगे-जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक यू. आर.साहू को इस संबंध में निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी तय किया है कि रास्ते में लालबत्ती है तो उनका काफिला रुकेगा। इसी के चलते बुधवार रात मुख्यमंत्री जब बाड़मेर से लौटे तो जेएलएन मार्ग स्थित ओटीएसी चौराहे पर लाल बत्ती पर सीएम का काफिला रुका। आम लोगों की तरह रुके मुख्यमंत्री को देख लोग हैरान रह गए। वही इस दौरान सीएम की सुरक्षा में पूरा काफिला और जाप्ता भी रेड लाइट पर रुका रहा।

pc-patrika, wikipedia.org

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.