Rajasthan News: अशोक गहलोत ने अब सभी वर्गों से की आर्थिक सहयोग करने की अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 05 May 2021 08:09:21 AM
Rajasthan News: Ashok Gehlot now appeals to all sections to cooperate financially

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन की घोषणा कर चुके हैं। इसके लिए अब सीएम गहलोत ने दानदाताओं, भामाशाहों, समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों एवं समाज के सभी वर्गों से आर्थिक सहयोग के लिए अपील की है।

गहलोत ने वैक्सीनेशन के लिए डेडिकेटेड बैंक खाता (Raj CMRF COVID VACCINATION ACCOUNT) खोलने की स्वीकृति दी है। सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जयपुर सचिवालय शाखा में खोला गया है, जिसकी खाता संख्या 40166914665 और आईएफएससी कोड SBIN0031031  है।

सहयोगकर्ता इस विवरण के साथ नकद, चैक एवं इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से इस खाते में सहयोग राशि हस्तान्तरित कर सकते हैं। इस खाते में प्राप्त दान राशि का प्रयोग केवल युवा वर्ग के निशुल्क टीकाकरण के लिए किया जाएगा। 

अशोक गहलोत ने कहा है कि पूरा देश और प्रदेश कोविड संक्रमण के गंभीर खतरे से जूझ रहा है। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अधिकतम लोगों का वैक्सीनेशन जल्द से जल्द होना जरूरी है। इस दिशा में राज्य सरकार ने 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों को भी निशुल्क वैक्सीन लगाए जाने के लिए केन्द्र सरकार से कई बार आग्रह किया था। केन्द्र ने इसे राज्य सरकारों पर छोड़ दिया है। 

गौरतलब है कि मंगलवार को राजस्थान में 16,974 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इस दौरान 154 मरीजों ने अपनी जान गंवाई है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.