Rajasthan: आलाकमान के मना करने के बाद भी पायलट कर गए सीएम गहलोत के खिलाफ ये काम, आज हो सकता है बड़ा फैसला!

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 08:59:14 AM
Rajasthan: Pilots did this work against CM Gehlot even after the high command refused, a big decision can be taken today!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में 6 महीने का समय है लेकिन उसके पहले पायलट और गहलोत के बीच चल रहा कोल्डवार समाप्ता होने के आसार नहीं है। अब सचिन पायलट राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ खुल कर मोर्चा खोल चुके है। उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनसंघर्ष पदयात्रा निकालने की घोषणा कर दी है। साथ ही कई अन्य मुद्दों पर गहलोत पर निशाना साधा है।

वहीं अंदरूनी खबरों की माने तो सचिन पायलट को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए मना किया गया था। लेकिन उसके बावजूद पायलट ने गहलोत के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। उन्होंने आलाकमान को यह भी कहा है की आखिर उनको ही हर बार क्यों रोक दिया जाता है। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कई मुद्दों पर सीएम अशोक गहलोत को घेरा है। वैसे ये सबकों पता है की पिछले चार साल से राजस्थान में सत्ता और नेतृत्व को लेकर गहलोत और पायलट में सीधी लड़ाई चल रही है, लेकिन ये पहला मौका है जब पायलट ने गहलोत पर आलाकमान के मना करने के बाद भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। 

pc- ichowk.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.