Rajasthan: बजरंग दल के बैन मुद्दे पर गर्माया मामला, भाजपा नेताओं ने कहा- हिम्मत है तो राजस्थान में करके दिखाए

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2023 08:36:55 AM
Rajasthan: The matter heated up on the issue of ban of Bajrang Dal, BJP leaders said - If you have the courage then show it in Rajasthan

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है कोई ना कोई नया मुद्दा आ जाता है। कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा बजरंग दल पर बैन लगाने के मुद्दे पर भाजपा आक्रामक मोड में आ गई है। इधर राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इस मामले में कांग्रेस को घेरा है। 

लालसोट में मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बजरंग दल को बैन करने वाले बयान के मामले में कांग्रेस को घेरा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की भ्रष्टाचार रूपी लंका को ध्वस्त करने का काम बजरंगी ही करेंगे। दौसा के महंगाई राहत कैंप में लगी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री के खिलाफ वीडियो प्रसारित करने के मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा यही तो कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति है। वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कर्नाटक में बजरंग दल को बैन करने के सवाल पर कहा तुष्टिकरण की राजनीति करना शुरू से ही कांग्रेस पार्टी की फितरत में रहा है। 

राजेंद्र राठौड़ ने कहा वैसे तो कांग्रेस ने अघोषित रूप से राजस्थान में भी बैन किया हुआ है। यहां रामनवमी पर करौली में दंगाइयों द्वारा पथराव किया जाता है। उन्होंने कहा सरकार की हिम्मत है तो राजस्थान में बैन लगाकर देखें। फिर उसका परिणाम भी देख लेना।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.