Recruitment : पंजाब और हरियाणा के उच्च न्यायालय ने 759 पदों पर निकाली भर्ती ,जाने कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 04:02:49 PM
Recruitment  : High Court of Punjab and Haryana Recruitment for 759 Posts, Know How to Apply

चंडीगढ़ में पंजाब और हरियाणा के उच्च न्यायालय ने क्लर्क पदों के लिए आवेदन जारी किए।योग्य कैंडिडेट इन पदों के लिए अधीनस्थ न्यायालयों में कर्मचारियों की केंद्रीकृत भर्ती के लिए सोसायटी की आधिकारिक साइट sssc.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान संगठन में 759 पदों को भरेगा। रेजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 6 अगस्त को शुरू हुई थी और 27 अगस्त 2022 को समाप्त होगी। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

पात्रता मापदंड

आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कला स्नातक या विज्ञान स्नातक या उसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। उसे एक विषय के रूप में पंजाबी के साथ मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और कंप्यूटर के संचालन में दक्षता होनी चाहिए। कैंडिडेट  की आयु सीमा 18 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

विस्तृत अधिसूचना यहाँ

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए ₹825/-, पंजाब राज्य के एससी/बीसी/ओबीसी/ईएसएम के लिए ₹525/- और पंजाब के पीएचसी के लिए ₹625/- है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा और यह वापसी योग्य नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.