जुलूस के दौरान हुई पत्थरबाजी, लोगों ने बाजार बंद कर जताया विरोध

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 08:43:40 PM
Stoneing during the procession

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ में एक जुलूस में कानून व्यवस्था बिगड़ गई। वहीं जुलूस के दौरान कानून व्यवस्था बिगडऩे को लेकर मंगलवार को बाजार बंद रख अपना विरोध जताया। इस दौरान इंटरनेट सेवाएं भी बंद रखी गई। वहीं मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों और स्थानिय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों में वार्ता कर हालात को सामान्य करने पर चर्चा की।

जानकारी के अनुसार धुलंडी पर नवलगढ़ में हर साल की तरह इस बार भी एक जुलूस निकाला गया था। वहीं जुलूस के तय समय पर संपन्न नहीं होने के कारण कानून व्यवस्था बिगड़ गई। बेकाबू लोगों ने जुलूस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस घटना में जुलूस में शामिल लोगों सहित कुछ पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए है।

वहीं पुलिस को स्थिति को काबू में लेने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा। उधर मामले को लेकर मंगलवार को स्थानिय बजारा बंद रहे और किसी अनहोनी घटना के होने की आशंका को लेकर इंटनेट सेवाएं भी बाधित रही। वहीं इस पत्थरबाजी में कई लोगों सहित पुलिस दो दर्जन लोगों के चोटेें आई हैं।

उल्लेखनिय है कि सोमवार को चूणा चौक इलाके जुलूस के दौरान विवाद हो गया था। इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों व पुलिस के बीच झपड़ हो गई। इस झड़प में एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उधर पुलिस को लोगों पर नियंत्रण करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.