आपदा पीड़ितों का हाल जानने दो दिन के दौरे पर पिथौरागढ़ आयेंगे त्रिवेंद्र

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 10:16:02 PM
Trivandra will visit Pithoragarh on a two-day tour to know the condition of disaster victims

नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर सीमांत पिथौरागढ़ जनपद आएंगे जहां वह उच्च हिमालयी क्षेत्र बरम में आपदा पीड़ितों का हाल जानेंगे और पिथौरागढ़ जनपद मुख्यालय में विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

पिथौरागढ़ जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री रावत शुक्रवार 18 सितम्बर को 11.4० बजे देहरादून से चलकर ०1 बजे पिथौरागढ़ के बरम पहुंचेंगे और यहां से सीधे आपदा पीड़ितों के लिये बनाये गये राहत शिविर जायेंगे। जहां वे पीड़ितों से बात करेंगे और उनका हाल जानेंगे। इसके बाद श्री रावत यहां से सीधे नैनी सैनी हवाई अड्डा पहुंचकर पिथौरागढ़ के देव सिह मैदान के लिये रवाना होंगे और वह नव निर्मित्त कार पार्किंग स्थल व नर्सिंग कालेज का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री इसके बाद लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में कुछ देर रूकेंगे।

शाम को चार से साढ़े चार बजे के बीच वे विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। साथ ही अधिकारियों के साथ जनपद की समीक्षा बैठक लेंगे। वह रात्रि विश्राम वन विभाग के विश्राम गृह में करेंगे। मुख्यमंत्री अगले दिन 19 सितम्बर को तड़के 7.55 मिनट पर नैनी सैनी हवाई अड्डा से देहरादून के लिये रवाना हो जायेंगे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.