Pune में धारदार हथियारों से हमला करके दो हिस्ट्रीशीटर की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2022 05:37:45 PM
Two history-sheeters killed by attacking with sharp weapons in Pune

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर में करीब 10 लोगों के एक समूह ने शनिवार तड़के धारदार हथियारों से हमला कर कथित तौर पर दो हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस को शक है कि वारदात पुरानी रंजिश का नतीजा है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अनिल उर्फ ​​पोपट वाल्हेकर और सुभाष उर्फ ​​किसन राठौड़ के रूप में हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना यरवदा में पांडु लमन वस्ती के पास तड़के तीन बजे हुई। उन्होंने कहा कि राठौड़ को वर्ष 2009 में शंकर चव्हाण पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। राठौड़ को कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा किया गया था। अधिकारी ने कहा जब राठौड़ और वाल्हेकर एक अन्य व्यक्ति के साथ यात्रा कर रहे थे, तो पांडु लमन वस्ती के पास आठ से 10लोगों ने तीनों पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि राठौड़ और वाल्हेकर की मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि राठौड़ के भाई ने बाद में इस संबंध में यरवदा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.