शिरडी से लौट रहे थे दो नवविवाहित जोड़े, सडक़ हादसे में हो गई मौत

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 03:33:49 PM
Two newly married couples were returning from Shirdi, died in road accident

दौसा। दौसा के महवा के पास एक सडक़ हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इस कार में एक नवविवाहित जोड़ा भी बैठा था। जानकारी के अनुसार दौसा के नेशनल हाइवे-11 पर एक कार डिवाइडर से टकराकर रांग साईड चली गई और सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों में से तीन की मौत हो गई।

जबकि एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। जानकारी के अनुसार आगरा व कानपुर के रहने वाले दो युवक अपनी पत्नियों के साथ जयपुर से आगरा जा रहे थे। इनका विवाह एक महिने पहले ही हुआ था। ये सभी अपनी कार से महाराष्ट्र में शिरडी के सांईबाबा के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे-11 पर आतरहेड़ा गांव के पास से इनकी कार के सामने एक जानवर आ गया जिसे बचाने की कोशिश में कार अनियंत्रित हो कर डिवाईडर से टकरा गई।

डिवाईडर से टकराकर कार रॉग साइड पर चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला बूरी तरह से घायल हा गई। हादसे के बाद यहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला और अस्पताल पहुंंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्रदीप सिंह चंदेल, पुष्पेंद्र कुमार और उसकी पत्नी ज्योति को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रदीप सिंह की पत्नी शिवानी को गंभीर अवस्था में जयपुर के एसएमएस अस्पताल रैफर किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.