UP Crime : छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने का आरोप

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 10:38:38 AM
UP Crime : Accused of gang-raping a girl student and sharing photos on social media

बुलंदशहर (उप्र) : बुलंदशहर जिले के पहासू थाना इलाके में 1०वीं की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित छात्रा के भाई के अनुसार, उसकी बहन को स्कूल जाते वक्त बुधवार को रास्ते में दो लड़कों ने अगवा कर लिया था आरोपियों ने छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फोटो फ़ेसबुक, इंस्टाग्राम पर साझा किए। शिकारपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सत्येंद्र सिह ने बताया कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने लिखित तहरीर दी। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रकाश में आया है कि लड़का-लड़की एक दूसरे से परिचित हैं। सिह ने बताया कि तहरीर के आधार पर बृहस्पतिवार को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.