UP : खेत में मिला नाबालिग छात्रा का शव

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 11:04:16 AM
UP: Dead body of a minor girl student found in the field

शाहजहांपुर (उप्र) : शाहजहांपुर जिले के कांट थाना इलाके में 12 वर्षीय छात्रा का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस. आनन्‍द ने शुक्रवार को 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कांट थाना अंतर्गत एक गांव में रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा अपने घर से थोड़ी दूरी पर घास लेने गई थी।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को किशोरी घर पर एक बार घास पहुंचाकर, दोबारा बची हुई घास खेत से उठाने गई थी और उसके बाद वह वापस नहीं लौटी। अधिकारी ने बताया कि तलाश करने निकले लोगों को किशोरी का शव खेत में मिला। उन्होंने बताया कि किशोरी के हाथ बंधे हुए थे तथा मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। देर रात अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

आनन्द ने कहा कि पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले में सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.