UP : टूटे तार की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 09:25:19 AM
UP : Three youths including two real brothers died after being hit by a broken wire

गोंडा (उप्र) :  गोंडा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात रास्ते में टूटे विद्युत तार की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

कर्नलगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मुन्ना उपाध्याय ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कोचा कासिमपुर गांव निवासी दो सगे भाई विनय कुमार (25) व सुमित (20) अपने एक दोस्त शुभम उर्फ राजा (18) के साथ करीब साढ़े सात बजे चौरी चौराहा स्थित अपनी दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से गांव लौट रहे थे।

सीओ ने बताया कि तीनों युवक खराब मौसम के कारण कुछ देर पहले ही शीशम के पेड़ के बिजली के खंभे पर गिर जाने के कारण टूटे हुए तार की चपेट में आ गए। उधर से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने विद्युत उपकेंद्र को फोन करके लाइन बंद कराई और इसके बाद उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। गोंडा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात रास्ते में टूटे विद्युत तार की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

कर्नलगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मुन्ना उपाध्याय ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कोचा कासिमपुर गांव निवासी दो सगे भाई विनय कुमार (25) व सुमित (20) अपने एक दोस्त शुभम उर्फ राजा (18) के साथ करीब साढ़े सात बजे चौरी चौराहा स्थित अपनी दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से गांव लौट रहे थे। सीओ ने बताया कि तीनों युवक खराब मौसम के कारण कुछ देर पहले ही शीशम के पेड़ के बिजली के खंभे पर गिर जाने के कारण टूटे हुए तार की चपेट में आ गए। उधर से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने विद्युत उपकेंद्र को फोन करके लाइन बंद कराई और इसके बाद उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.