Rajasthan: पति की हत्या के षड्यंत्र में लिप्त होने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Sep 2020 10:30:02 AM
Wife arrested on charges of involvement in conspiracy to murder husband

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में समेजा कोठी थाना पुलिस ने अवैध संबंध की भनक लगने पर एक युवती को प्रेमी से पति की हत्या करवाने के षड्यंत्र में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी चंद्रजीत सिह ने बताया कि चक 25-पीटीडी निवासी सुलोचना (25) को गिरफ्तार कर आज यहां न्यायालय में पेश किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए।

उन्होंने बताया कि सुलोचना के पति खेताराम नायक (28) की गत गुरुवार-शुक्रवार की रात को नृशंस हत्या कर देने के आरोप में इसी गांव में नाई की दुकान करने वाले रामलाल उर्फ रामू नायक (22) को गिरफ्तार किया गया था। घटना की तफ्तीश करने पर खुलासा हुआ कि मृतक खेताराम और रामूलाल गहरे दोस्त थे। इस नाते रामलाल का खेताराम के घर में आना जाना था।

थानाधिकारी के अनुसार इसी दौरान सुलोचना और रामलाल ने मिलकर षड्यंत्र रचा कि कहीं खेताराम उनके संबंध के बारे में परिवारजनों अथवा अन्य व्यक्तियों को न बता दे। इसलिए उसे हमेशा के लिए खामोश कर दिया जाए। घटना वाले दिन गुरुवार की देर शाम लगभग सात बजे रामू शराब पिलाने के बहाने खेताराम को साथ गांव की लिक रोड पर ले गया। खेताराम पहले से ही शराब पिए हुए था। रास्ते में उसे और शराब पिला दी।

खुद रामलाल ने शराब का सेवन नहीं किया। लिक रोड पर लगभग दो किमी दूर सड़क और खेत के बीच मेड पर शराब के नशे में धुत खेताराम को रामलाल ने लकड़ी के डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.