देशभक्ति हो तो ऐसी! शूटिंग छोड़ भारतीय जवान से मिलने पहुंचा यह एक्टर, लोगों ने की तारीफ

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 07:50:28 PM
1155848712720900

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा भारतीय जवानों से मिलने के लिए बॉर्डर पर नजर आते रहते हैं और कई ऐसे भी सेलिब्रिटी है जो सैनिकों के लिए लाखों रुपए का दान कर देते हैं । हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन जोधपुर में स्पोर्ट हुए वहां वह भारतीय जवानों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए । इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है । आपको बता दें कि वैसे तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर काफी चर्चा में है ।

शूटिंग छोड़ जोधपुर भारतीय जवानों से मिलने पहुंचा यह सुपरस्टार

आपको बता दें कि वरुण धवन इन दिनों 'कुली नंबर वन' की रिमेक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह पहली बार सारा अली खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं, लेकिन बता दे कि जैसे तैसे करके वरुण धवन ने अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाला और जोधपुर भारतीय सैनिकों के साथ नजर आए । वहां से कई सारी तस्वीरें खिंचवाने के बाद वह बाड़मेर के लिए रवाना हुए । खबरों के मुताबिक उत्तरलाई में सेना के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वरुण धवन वहां पहुंचे थे । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोग वरुण धवन की जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

बता दें कि बहुत ही कम है सेलिब्रिटी है जो अपने बिजी वक्त में से थोड़ा सा टाइम अपने फैंस के लिए भी निकालते हैं वरुण धवन ने सिर्फ तस्वीरें ही नहीं बल्कि वहां के जवानों के साथ ढेर सारी बातचीत की और कार में घूमे भी । जब उनको पूछा गया कि जेएनयू के बारे में आपकी क्या राय है तो उन्होंने अन्य मुद्दों पर चुप्पी साध ली और उन्होंने आगे बताया कि मैं एक एक्टर हूं और मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कैसे करूं वही जानता हूं मैं यहां आर्मी विजिट करने के लिए आया हुआ हूं . गणतंत्र दिवस की खुशियां मनाने के लिए मैं हमारे देश के सैनिकों से मिलने आया हूं विवादित मुद्दों पर वरुण धवन ने चुप्पी साध ली और कोई भी राय नहीं दी .

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें वरुण धवन की अपकमिंग फिल्मों की तो वह इन दिनों 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर काफी चर्चाओं में है । इस फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पांस मिला है बता दे कि साल 2019 वरुण धवन के लिए काफी बुरा रहा क्योंकि कलंक फिल्म उनके लिए एक कलंक साबित हुई लेकिन उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है ।

दोस्तों, वैसे आपको वरुण धवन की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.