इस मशहूर अभिनेत्री के घर पर अचानक आ घुसे 15 लोग, और शुरू कर दी लोगों की पिटाई

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:27:04 AM
15 people suddenly entered the house of this famous actress, started beating people

एक मशहूर अभिनेत्री और टीएमसी की पूर्व सांसद मुनमुन सेन का उनके दक्षिण कोलकाता स्थित आवास में घुसकर उनके सहायकों की पिटाई का मामला सामने आया है. इस आरोप में कोलकाता पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार, लगभग 15 लोगों का एक समूह शनिवार को बालीगंज में पूर्व सांसद के फ्लैट में कथित रूप से घुस गया था। इसके बाद उन लोगों ने तीन घरेलू सहायिकाओं के साथ मारपीट की। इस पर मुनमुन सेन ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई और बाद में चक्रबेरिया और पद्मपुकुर इलाकों के लोगों को रविवार को हिरासत में लिया गया। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे घर में क्यों घुसे। पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तार चार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


 
2014 में, उन्होंने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस को दबा दिया। उन्होंने 2014 के आम चुनाव में बांकुरा सीट से भी जीत हासिल की, जहां उन्होंने सीपीआई (एम) के 9 बार के सांसद बासुदेव आचार्य को हराया। हालांकि, वह 2019 के चुनावों में आसनसोल लोकसभा सीट हार गईं और इस सीट से भाजपा के बाबुल सुप्रियो को चुनाव लड़ा। मुनमुन की दो बेटियां हैं। राइमा और रिया। ये दोनों फिल्म इंडस्ट्री में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.