हाथों में हाथ डालकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे दीपवीर, दीपिका पर टिक गई लोगों की निगाहें

Samachar Jagat | Monday, 09 Dec 2019 05:13:01 PM
1969370337093216

रविवार की रात मुंबई में 'स्टार स्क्रीन अवार्ड 2019' का आयोजन किया गया था । इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी । खासकर के अभिनेत्रियों ने अपनी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती से चारों तरफ से सुर्खियां बटोरी तो वही हैंडसम एक्टर्स भी कूल अंदाज में नजर आए, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एंट्री होते ही हर किसी की निगाहें दीपिका पर टिक गई । आप सब जानते ही है कि b-town की सबसे पावर और परफेक्ट कपल है। दीपिका और रणवीर सिंह बीती रात अवॉर्ड फंक्शन में इन दोनों ने शानदार अंदाज में एंट्री ली जिसे लोग देखते ही रह गए ।

पति के हाथों में हाथ डालकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची दीपिका

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के हाथों में हाथ डाले हुए हैं और दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली । दीपवीर ने मीडिया के सामने ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई जो कि अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि एक तरफ जहां एक तरफ अपने हाथ में रणवीर सिंह ने अपने अवार्ड को संभाला हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका का हाथ थामा हुआ है और दोनों इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं । बात करें लुक की तो ब्लैक आउटफिट में दीपिका किसी परी से कम नहीं लग रही है तो वही रणवीर सिंह ने भी मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह अपनी फिल्म 'छपाक' को लेकर काफी चर्चाओं में है । इसके अलावा कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है एक बार फिर से लोगों के बीच इन दोनों को बड़े पर्दे पर देखने का एक्साइटमेंट अलग ही देखने को मिल रहा है ।

दोस्तों, वैसे आपको दीपवीर की तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.