Box Office : चौथे दिन 'Tanhaji' ने चकनाचूर किए सलमान और अक्षय की इस बड़ी फिल्म के रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 08:28:55 PM
3544920459251514

मराठा और मुगलों के बीच हुए युद्ध पर आधारित फिल्म 'तानाजी: द अनसुंग वॉरियर' लोगों के बीच बेहद पसंद की जा रही है सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को देखने के बाद जमकर तारीफ की है और शानदार रेटिंग से फिल्म को आउटस्टैंडिंग बताया । फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में लोगों के दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान भी उदयभान के किरदार में छा गए हैं । इसके अलावा काजोल सावित्रीबाई के किरदार में दिखी है तो वहीं शरद केलकर, नेहा शर्मा, अजिंक्य देव जैसे कलाकार सपोर्टिंग किरदार में नजर आए हैं । लगातार तीन दिनों तक जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद यह फिल्म चौथे दिन सोमवार को भी रुकने का नाम नहीं ले रही है और करीब 30% से 35% मॉर्निंग शोज की ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है ।

शिवाजी महाराज के जांबाज योद्धा और उनके दोस्त तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की शानदार ऐतिहासिक फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है । शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार हूबहू निभाया है जिसकी लोग प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को बनाने में काफी प्रोडक्शन कॉस्ट लगा है । करीब डेढ़ सौ करोड़ के बजट में यह फिल्म बनाई गई है पैसा पानी की तरह भाई आ गया है लेकिन उसका यूज़ अच्छी तरह से किया गया है । फिल्म की पहली फ्रेम से लेकर आखरी फ्रेम तक आपको बलिदानी, सुर वीरता, विश्वासघात, बदला जैसी भावना देखने को मिलेगी ।

बात की जाए कलेक्शन के बारे में तो पहले ही दिन इस फिल्म ने 15.10 करोड़ का कारोबार करके 2020 की हाईएस्ट ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को 20.57 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 25 करोड़ का कारोबार किया । आज सोमवार को चौथे दिन फिल्म ने मॉर्निंग शोज में 35% से 40% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है इसी के साथ यह फिल्म अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज़' और 'दबंग 3' का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है क्योंकि रिलीज के चौथे दिन सोमवार को दबंग 3 अर्श से फर्श पर गिरी थी और मॉर्निंग शोज की ऑक्युपेंसी रेट मात्रा 20% तक रही थी तो वही गुड न्यूज़ की ऑक्युपेंसी भी 25% तक देखने को मिली थी यानी यह फिल्म इन दो बड़ी फिल्मों पर भी भारी पड़ रही है ।

दोस्तों, वैसे आपको इन तीनों में से कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आई ? हमें नीचे कमेंट पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.