RRR' के बाद एक और बड़े बजट की फिल्म में नजर आएंगे अभिनेता राम चरण

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:35:01 PM
Actor Ram Charan to star in another big budget film after 'RRR'

अभिनेता राम चरण, 'आरआरआर' के बाद, एक और बड़े बजट की परियोजना में चले गए हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से 'आरसी 15' है। शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी स्टाइलिश एक्शन एंटरटेनर बताई जा रही है। 70 करोड़ रुपये के चौंका देने वाले बजट पर एक ट्रेन फाइट सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी। जब एक्शन दृश्यों की बात आती है, तो निर्देशक शंकर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने एक्शन दृश्यों की देखरेख के लिए स्टंट कोरियोग्राफर अनबरेव को चुना है। अनब्रीव के अलावा, कुछ और लोकप्रिय स्टंट कोरियोग्राफर 7 मिनट की ट्रेन लड़ाई पर काम करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि यह एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस होगा, और फिल्म की कई हाइलाइट्स में से एक होगा।

 

 
हाल ही में, टीम ने पुणे, सतारा और फाल्टन में एक शेड्यूल पूरा किया और राम चरण, शंकर और टीम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। 'आरसी 15' राम चरण और शंकर के बीच पहली बार जुड़ाव का प्रतीक होगा। कियारा अदवान, जो प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, 'विनय विद्या राम' के बाद दूसरी बार राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। अभिनेता अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा दिल राजू द्वारा अपने घरेलू बैनर श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत निर्मित फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। परियोजना में शामिल तकनीकी दल में संगीत के लिए एस थमन और छायांकन के लिए एस थिरू शामिल हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.