टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 03:23:11 PM
Ajay Devgn commented on Hina Khan's video, VIDEO went viral on sight

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों हिना खान का एक फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हिना खान आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' का गाना गाती नजर आ रही हैं. वही इंस्टा रील जिसे हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और जमकर शेयर किया जा रहा है. हिना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसते हुए इमोजी बनाए हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)


 

वीडियो की शुरुआत में हिना अपनी आंखों से चश्मा हटाते हुए स्वैग से कहती हैं, 'ऐ क्या मैं बोलूं' जिस पर अजय देवगन की आवाज दूसरी तरफ से जवाब देती है, 'बोलो जुबान केसरी।' यह सुनकर वीडियो के अगले ही पल हिना का तेवर हैरानी में बदल जाता है। जवाब सुनते ही हिना खान के हाव-भाव देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. फैंस हिना खान के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार शेयर कर रहे हैं.

हिना खान टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना ने अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से न केवल प्रशंसकों का दिल जीता है, बल्कि वह एक स्टाइल आइकन भी हैं। हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी बहुत सक्रिय हैं और अक्सर अपने नियमित अपडेट, खूबसूरत तस्वीरें और प्रफुल्लित करने वाले इंस्टा रीलों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.