केन्द्र सरकार की आलोचना करने व्यक्ति को Anupam Kher ने दिया जवाब, कहा- आएगा तो मोदी ही 

Samachar Jagat | Monday, 26 Apr 2021 10:19:41 AM
Anupam Kher said - Modi will come

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस देश के लिए इन दिनों बड़ी परेशानी का कारण बना हुआ है। इस महामारी के दौरान केन्द्र सरकार की कई लोगों द्वारा आलोचना भी की जा रही है।  कई बार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में बात कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक आलोचक को करार जवाब दिया है। हाल ही में एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार की आलोचना की थी।

इस व्यक्ति ने कहा था साठ के दशक में एक बच्चे के तौर पर मैंने कई संकट देखे। तीन पूर्ण युद्धों, भोजन की कमी, आपदाओं को देखा। यह हमारे विभाजन के बाद का सबसे बड़ा संकट है और भारत ने कभी नहीं देखा कि सरकार इस तरह से कार्रवाई से गायब है। कॉल के लिए कंट्रोल रूम नहीं है, वहीं कोई जवाबदेह भी नहीं है। 

इस पर बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय शेखर गुप्ता जी!! ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी। करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना जरूरी है। उनपे तोहमत लगाइए। पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!





 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.