फिल्मों में आने से पहले गैराज में काम करते थे धर्मेन्द्र

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 01:02:58 PM
Before joining films, Dharmendra used to work in the garage

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र का कहना है कि वह फिल्मों में आने से पहले गैराज में काम किया करते थे। धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये छह दशक हो गये हैं। उनकी छवि इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित हुई लेकिन उन्होंने कई सारी सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया है। धमेन्द्र ने अपनी एभक्टग के जरिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है।



loading...

एक समय ऐसा भी रहा था जब धर्मेन्द्र को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। हाल ही में धमेन्द्र ने इंडियन आइडल के मंच पर शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बातें कहीं। धर्मेन्द्र ने कहा, फिल्मों में करियर बनाने से पहले मैं गैराज में रहा करता था। मुंबई में मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। उस समय मैं ड्रिलिंग फर्म में काम किया करता था। मुझे सिर्फ 200 रुपए मिलते थे। इतने में मेरा गुजारा नहीं हो पाता था। इसलिए इसके बाद मुझे और पैसा कमाने के लिए ओवरटाइम करना पड़ा था।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.