New Year Special: बेस्ट 2021 गाने

Samachar Jagat | Sunday, 26 Dec 2021 10:07:18 PM
Best 2021 songs

भारत में कोई भी फिल्म गानों के बिना अधूरी है। यहां संगीत का मतलब सब कुछ है। वैसे हर साल की तरह इस साल भी कई बेहतरीन गाने बने जो दर्शकों को खूब पसंद आए. इस बीच, पिछले कुछ वर्षों में संगीत की दुनिया में रुझान बहुत बदल गया है। एक बार फिर सिंगल्स का चलन बढ़ने लगा। इस साल भी, कई संगीत वीडियो जारी किए गए हैं जिन्होंने YouTube पर विचारों की झड़ी लगा दी है।

आज हम आपके लिए टॉप 5 गानों की लिस्ट लेकर आए हैं:

 

 

 


 
लुट गए : पहले नंबर पर सिंगर जुबिन नौटियाल का गाना है. गाने के कुछ ही मिनटों में एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसमें इमरान हाशमी और युक्ति ने खूबसूरती से टास्क को पूरा किया है। यह गाना 17 फरवरी, 2021 को रिलीज़ किया गया था, जिसे YouTube पर 100 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

बारिश की जाए: बी प्राक की आवाज में 'बारिश की जाए' गाना नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा पर बनाया गया है। गाने में नवाजुद्दीन का रोमांटिक अंदाज सभी को पसंद आ रहा है, यह गाना 27 मार्च 2021 को रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 48 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

पानी पानी: रैपर बादशाह का गाना 'पानी पानी' 9 जून 2021 को 648 करोड़ से ज्यादा व्यूज के साथ रिलीज हुआ था। इसमें बादशाह के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं। सोशल मीडिया रीलों पर गाने की बरसात हो गई है।

 

सैयां जी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यो यो हनी सिंह ने यूट्यूब पर गाने के साथ यूट्यूब पर वापसी की है, जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा नजर आई थीं. यह गाना 27 जनवरी को रिलीज़ किया गया था जिसे 489 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

फिल्हाल 2: अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'साथ' हिट है। 'फिलहाल 2' सामने आई जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को 6 जुलाई को रिलीज किया गया था जिसे अब तक 53.8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.