बॉक्स ऑफिस: दबंग 3 की एडवांस बुकिंग ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले सुपरस्टार बने सलमान

Samachar Jagat | Friday, 20 Dec 2019 12:22:03 PM
Box office: advance booking of Dabangg 3 created history, Salman became the first superstar to do so

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज हो गई है। क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म चार अलग-अलग भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है, जिसके कारण देश भर के सलमान के प्रशंसक इस फिल्म का लाभ उठा सकेंगे।

Third party image reference

दबंग 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई, जिसे सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषित किया। आपको बता दें कि दिल्ली, मुंबई, पुणे, बैंगलोर, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई जैसे बड़े शहरों में इस फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी उत्साह है, कई शहरों में थिएटर फुल हो चुके हैं।

Third party image reference

ऐसा करने वाले सलमान पहले सुपरस्टार बने:

आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ भाषा में भी रिलीज हो रही है। दबंग 3 कन्नड़ में 250 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म है। पहले यह रिकॉर्ड 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' और 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' जैसी बड़ी फिल्मों के साथ था, लेकिन दबंग 3 कन्नड़ में पर्दे पर रिलीज होने वाली पहली डब फिल्म बन गई है।

Third party image reference

मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर 250 रुपये से लेकर 350 रुपये तक के टिकट बुक किए जा रहे हैं, जबकि सिंगल स्क्रीन पर टिकट की कीमत लगभग 100 रुपये है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.