फैंस आफरीन / VIDEO: शर्माजी नमकीन के गाने लाल टमाटर में ऋषि कपूर के डांस ने फैंस को किया इमोशनल

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 09:59:20 AM
Fans Afrin / VIDEO: Rishi Kapoor's dance in Sharmaji Namkeen's song Laal Tamatar got fans emotional

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी उनके फैंस के दिलों में राज करती है.

 

  • लाल टमाटर के खिलाफ आया शर्मा जी नमकीन का गाना
  • फिल्म के इस हाईबीट गाने पर ऋषि कपूर ने ठुमके लगाए
  • गाना स्पष्ट रूप से शर्माजी के खाना पकाने के जुनून को दर्शाता है
  • बीट गाने में ऋषि कपूर ने किया डांस

ऋषि कपूर ने अपने आखिरी दिनों में भी फिल्मों से दूरी नहीं बनाई। यही वजह है कि ऋषि कपूर के निधन के डेढ़ साल बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में शर्मा जी नमकीन का गाना लाल टमाटर के सामने धमाल मचा रहा है. फिल्म के इस हाईबीट गाने पर ऋषि कपूर डांस कर रहे हैं. फिल्म का नया गाना रेड टोमैटो एक हाईबीट गाना है. इस गाने को सुनने के लिए

 

 

कनिका कपूर ने दिया है टोन

फिल्म के निर्माता ने ऋषि कपूर के जाने के बाद परेश रावल के साथ बाकी की फिल्म पूरी कर ली है। तो इस गाने में भी ऋषि की जगह परेश रावल नजर आ रहे हैं. गाने में मुख्य किरदार शर्माजी के कुकिंग का साफ जुनून है। इस ट्रैक के जरिए आपको शर्माजी के नमकीन व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी। जो सेवानिवृत्ति के बाद अपने खाना पकाने के शौक के लिए प्रसिद्ध हो गए। गीत स्नेहा खानवलकर द्वारा रचित और निर्मित है। गाने को स्नेहा और कनिका ने गाया है और गाने के बोल गोपाल दत्त ने लिखे हैं। शर्माजी नमकीन में दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ जूही चावला, सुहैल नायर, तारक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार हैं।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.