Deepika और Ranveer Singh की इस हरकत से फैंस हुए नाराज

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 04:08:03 PM
Fans got angry with this act of Deepika and Ranveer Singh

बॉलीवुड की स्टाइलिश जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने  मुंबई में एक साथ एक इवेंट में शानदार एंट्री की। इस कपल के साथ उनके पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण भी थे। इवेंट में रेड कार्पेट पर दोनों का एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है। अब वायरल हो रहे वीडियो में, रणवीर दीपिका के हाथ पकड़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं । हालांकि, ऐसा लगा कि 'पीकू' की अदाकारा ने अपने पति का हाथ पकड़ने से इनकार कर दिया और इसके बजाय अपनी साड़ी को संभालने में बिजी थीं।

दीपिका ने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर की हुई ब्लैक साड़ी पहनी । दूसरी ओर, रणवीर सफेद शर्ट में डैपर लग रहे थे जिसे उन्होंने ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। इस कपल ने रेड कार्पेट पर दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण के साथ पोज दिए। हालांकि, इवेंट में दीपिका का हाथ पकड़ने की कोशिश करने वाले रणवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के तुरंत बाद, इसने फैंस को हैरान कर दिया कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

कुछ चिंतित फैंस ने बताया कि दीपिका ने जानबूझकर रणवीर का हाथ नहीं पकड़ा। कुछ अन्य लोगों ने बताया कि कपल ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज़ नहीं दिया।

हालाँकि, कुछ अन्य लोग भी थे जो उसके बचाव में आए और दीपवीर विवाह के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करने वालों की आलोचना की। एक फैन ने लिखा, "अगर वे हाथ पकड़ते हैं, तो लोग कहेंगे कि वे दिखावा कर रहे हैं, अगर वे हाथ नहीं पकड़ रहे हैं, तो लोग कहेंगे कि उन्हें समस्या हो रही है। आप लोगों को खुश नहीं कर सकते। वे सबसे ईमानदार और गेनेरोउस कपल  हैं।"

दीपिका और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की। उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और '83' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.