Alia Bhatt से लेकर Neena Gupta तक, जानें कितनी पढ़ी-लिखी है आपकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2022 11:46:58 AM
From Alia Bhatt to Neena Gupta, know how well-read your favorite Bollywood actresses are

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने ग्लैमप अवतार से तो सबको हैरान करती रहती है। वे अपने फैशनेबल लुक से सबको दीवाना बना देती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी एक्टिंग से सबके दिलो में जगह बनाई है। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने कहाँ तक अपनी पढाई की है। आइए जानते है। 

नीना गुप्ता

बॉलीवुड की मोस्ट पोलुलर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने संस्कृत सब्जेक्ट से मास्टर्स किया है और उन्होंने मास्टर्स के अलावा संस्कृत से एम. फिल भी किया है। 

ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ऋचा चड्ढा ने दिल्ली के सेंट स्टीफन कॉलेज में हिस्ट्री में ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की है। इसके अलावा उन्होंने  मुंबई के सोफिया कॉलेज से सोशल कम्युनिकेशन में डिप्लोमा भी हासिल किया है।

विद्या


बॉलीवुड पॉपुलर एक्ट्रेस विद्या एक्टिंग में ही नहीं पढाई में भी किसी से भी कम नहीं है। एक्ट्रेस ने  सेंट जेवियर कॉलेज से सोशियोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है और मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री भी ली है।

परिणिति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा ग्रेजुएट एक्ट्रेसेस में भी एक हैं। एक्ट्रेस यूके मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की है।

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के एक्टिंग से उनके करियर में चार चाँद लग गए है। वे अपनी फिल्मों से सबको दिलो में राज कर रही है। आलिया  10वीं पास हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.