Karisma Kapoor से लेकर Aamir Khan सहित इन बॉलीवुड स्टार्ट ने शादी के सालो बाद लिया डिवोर्स

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 01:40:59 PM
From Karisma Kapoor to Aamir Khan, these Bollywood stars got divorced after years of marriage

सोहेल खान और सीमा खान ने तलाक के लिए अर्जी दी है। सोहेल और सीमा के अलावा, कई अन्य सेलिब्रिटी जोड़े हैं जो अपनी शादी के सालों बाद अलग हो गए हैं। आज  हम उसी पर एक डेको रखेंगे। आइए जानते हैं किन सेलेब्रिटीज की जोड़ी हुई अलग और कब...

सोहेल खान-सीमा खान


सोहेल खान और सीमा खान को आज फैमिली कोर्ट में स्पॉट किया गया। दोनों तलाक के लिए दाखिल कर रहे हैं।   सोहेल खान और सीमा खान की शादी को 24 साल हो चुके थे। उनके दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं।

 
अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में इसे छोड़ दिया। उनकी शादी को 19 साल हो चुके थे। दोनों ने 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे। 
 
ऋतिक रोशन-सुजैन खान


ऋतिक रोशन और सुजैन खान का अलग होना उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। फाइटर एक्टर  और सुजैन शादी के 14 साल के बाद अलग हो गए। उनके दो बेटे हरेन और हरेदान हैं।
 
आमिर खान-किरा राव


आमिर खान और किरण राव ने 16 साल की शादी के बाद इसे छोड़ दिया। उनका एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर और किरण दोस्त बने हुए हैं।
 
सैफ अली खान-अमृता सिंह


  सैफ अली खान ने 2004  में  एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। शादी के 13 साल बाद उन्होंने तलाक लिया।  उनके दो बच्चे हैं, सारा अली खान जो एक एक्ट्रेस  भी हैं और इब्राहिम अली खान।  
 
फरहान अख्तर-अधुना भबनानी


फरहान अख्तर की शादी अधुना भबनानी से  हुई थी। उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं। फरहान ने अब शिबानी दांडेकर से शादी कर ली है।
 
अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया


अर्जुन रामपाल ने   1998  मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। उसके बाद से  2019 में तलाक लिया।  उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा रामपाल हैं। अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ रिलेशन  में हैं और उनका एक बेटा एरिक है।

 
आमिर खान-रीना दत्त


किरण से शादी करने से पहले, लाल सिंह चड्ढा एक्टर  की शादी रीना दत्त से हुई थी। उन्होंने 1986 रीना से शादी की थी।   2002  में उन्होंने तलाक लिया। उनके दो बच्चे हैं, इरा खान और जुनैद खान।
 
करिश्मा कपूर-संजय कपूर


करिश्मा कपूर की शादी   2003 से  2016 तक चली इसके बाद उन्होंने  संजय कपूर से  तलाक लिया । उनके दो बच्चे एक बेटा कियान राज कपूर और एक बेटी समायरा कपूर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.