Jaya Bachchan ने शटरबग्स के लिए दिए खुशी-खुशी पोज, कहा-देखा कितना मुस्कुराती हूं मैं, वीडियो हुए वायरल

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2023 01:17:40 PM
 Jaya Bachchan happily posed for shutterbugs, said - See how much I smile, video went viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन की मीडिया या पापराज़ी के साथ 'नॉट-सो-गुड' बातचीत को अक्सर उजागर किया गया है। लेकिन इस बार, वह एक दुर्लभ अच्छे मूड में देखी गईं और यहां तक कि ड्यूटी पर मौजूद लोगों से बातचीत भी की। आइकोनिक एक्ट्रेस को गुरुवार को मुंबई में आयोजित अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दिए।


जया बच्चन के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं और ऐसी ही एक क्लिपिंग में उन्होंने लोगों को 'देखा कितना मुस्कुराती हूं मैं' कहते हुए भी सुना जा सकता है। इसके अलावा, उन्होंने एक पुराने पैप्स की फोटो क्लिक करने की याद आई, जो शायद 20 या 22 साल की थी जब उन्होंने उसे देखा था। इसके बाद से जया बच्चन ने उनका चेहरा याद किया और बाद में उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाईं। उन्होंने कहा "मैं उसे तब से जानती हूं जब वह बच्चा था। बाकी सब नए हैं,"।

 
एक्ट्रेस नींबू-पीले रंग के कुर्ता-पलाज़ो पैंट में अपने गले में बंधे दुपट्टे के साथ खूबसूरत लग रही थीं।

 


अन्य मेहमानों में जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, नीतू कपूर, सोनाली बेंद्रे, सुज़ैन खान और अर्सलान गोनी, उरोफी जावेद, बाबिल और राधिका मर्चेंट शामिल थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो  दिग्गज स्टार लंबे अंतराल के बाद करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.