पोती नव्या नवेली के साथ स्टनिंग अंदाज में नजर आईं जया बच्चन

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 12:28:03 PM
Jaya Bachchan seen in a stunning manner with granddaughter Navya Naveli

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दादी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों के बीच बेहद खास बॉन्डिंग देखने को मिली। नव्या श्वेता नंदा की बेटी हैं और अपनी दादी के काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दीपावली के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं.

 

नव्या द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह पीले रंग के शाइनिंग सूट सलवार में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जया बच्चन ने साइड में पिंक लाइनिंग वाली क्रीम सिल्क की साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने गले में डायमंड नेकलेस पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते हुए पोज दे रहे हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान है।


 
 

वही नव्या की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वे लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. नव्या अपनी दादी के काफी करीब हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरी दादी मेरी प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत हैं। मैं उनके बहुत करीब हूं और जब भी मुझे किसी चीज पर सलाह लेनी होती है तो मैं उनके पास जाता हूं। वह एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है। मैं उनके लिए बहुत सम्मान करता हूं, वह हमेशा अनफ़िल्टर्ड रही हैं और हमारे परिवार की रीढ़ हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.