जोधपुर कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को दी बड़ी राहत

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Dec 2020 12:57:20 PM
Jodhpur court gave big relief to Bollywood actor Salman Khan

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सलमान खान को बहुचर्चित हिरण शिकार मामले में मंगलवार को जोधपुर की अदालत ने हाजरी माफी देकर बड़ी राहत दी है। इस मामले में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान को आज कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उनके वकील द्वारा कोरोना महामारी के मद्देनजर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में हाजरी माफी पेश की गई है। 

जिसे जोधपुर कोर्ट ने स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई आगामी 16 जनवरी तय की है।  जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को वर्ष 2018 में पांच वर्ष की सजा सुनाई गई थी। हालांकि उन्हें आम्र्स एक्ट के मामले में बरी कर दिया गया था, लेकिन राज्य सरकार ने इसे चुनौती दे रखी है। बॉलीवुड अभिनेता ने भी पांच साल की सजा को चुनौती दे रखी है।

इन दोनों मामलों की सुनवाई में मंगलवार को सलमान खान को कोर्ट में पेश होना था। गौरतलब है कि साल 1998 में सलमान पर जोधपुर में अपनी फिल्म हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.