NCB ने दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को दोबारा तलब किया

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Oct 2020 11:46:02 AM
NCB summons Deepika Padukone's manager Karishma Prakash

मुंबई। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी कर थोड़ी मात्रा में हशीश जब्त किया। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही एनसीबी ने प्रकाश को बुधवार को पूछताछ के लिये पेश होने को कहा है। एनसीबी ने पिछले महीने प्रकाश से पूछताछ की थी।
ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि आज दिन में वर्सोवा इलाके में प्रकाश के घर से 1.8 ग्राम हशीश जब्त की गई है।

उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार किये गए एक मादक पदार्थ तस्कर से पूछताछ के दौरान प्रकाश का नाम सामने आया था। एनसीबी के अधिकारियों का दावा है कि वर्सोवा अपार्टमेंट दूसरा घर है, जहां प्रकाश रहती हैं। हालांकि प्रकाश के वकील ने इस बात से इनकार किया है कि वह वहां रहती हैं।

पिछले महीने एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिह समेत कई लोगों के बयान दर्ज किये थे। केन्द्रीय एजेंसी राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.