Big Boss 15: रश्मि देसाई बिग बॉस से बाहर! भड़के फैंस ने दी मेकर्स को धमकी

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 11:28:29 AM
Rashmi Desai out of Bigg Boss! The furious fans threatened the makers

देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले से पहले बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. ये है मिड वीक एविक्शन का ट्विस्ट। बिग बॉस का लाइफ फीड देख फैंस कयास लगा रहे थे कि मिड वीक एविक्शन में रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई हैं। एक्ट्रेस के फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं. लाइव फीड में प्रशंसकों को कोई दिखाई नहीं दे रहा था। न बेडरूम एरिया में और न ही बाथरूम एरिया में। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को कोई बड़ा मूवमेंट नहीं देखने के बाद फैंस ने रश्मि देसाई के एविक्शन का अंदाजा लगा लिया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बिग बॉस के घर में खास ताकत के साथ आए राजीव अदतिया ने रश्मि देसाई को उनके घर से बेघर होने की जानकारी दी थी. रश्मि बेघर हुई हैं या नहीं इस बात की पुख्ता जानकारी जाने बिना ही फैंस मेकर्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं। साथ ही शो न देखने की धमकी भी दे रहे हैं.

वही शख्स ने लिखा- वीकेंड का वार में सलमान खान को रश्मि देसाई की तारीफ करनी चाहिए. रश्मि ने बिना किसी दोस्त के सपोर्ट के शानदार खेल खेला है। कई लोगों ने कहा कि लाइव फीड में कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। क्या घर में बेदखली चल रही है? एक शख्स लिखता है- अगर रश्मि देसाई बेवफा होती तो मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा।


 
वही रश्मि देसाई के फैन्स का कहना है कि एक्ट्रेस की वजह से उन्होंने ये शो देखना शुरू किया है. नहीं तो वे यह स्क्रिप्टेड शो नहीं देखते। अब फैंस के कयासों का क्या। रश्मि के एविक्शन पर पहले से अंदाजा लगाकर परेशान होना भी ठीक नहीं है। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि कौन शो से बाहर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.