Satyamev Jayate-2 : बॉलीवुड में भी हलचल मचा रहा कोरोना वायरस, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग टली, 12 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी ये फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Apr 2021 12:42:56 PM
Satyamev Jayate-2: Corona virus stirring in Bollywood, John Abraham's Satyamev Jayate-2 release postponed, the film was scheduled to hit theaters on May 12

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना वायरस से बॉलीवुड भी लगातार परेशान दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक नई फिल्मों की रिलीजिंग टल रही है। ताजा मामले में अभिनेता जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग डेट भी स्थगित हो गई है। पहले ये फिल्म ईद के मौके पर 12 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी।

इस फिल्म की टीम ने आज मंगलवार को आज सोशल मीडिया के जरिए रिलीज डेट स्थगित करने की सूचना दी। सोशल मीडिया पर लिखा कि संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग को फिलहाल टाल रहे हैं। आगे की डेट बाद में अनाउंस की जाएगी।

साथ में सत्यमेव जयते-2 की टीम ने प्रसंसकों को ये भी सलाह दी गई कि तब तक दो गज़ की दूरी तथा मास्क लगाए रखिये, अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.