Shahid ने उत्तराखंड में Jersey की शूटिंग पूरी की

Samachar Jagat | Monday, 19 Oct 2020 05:00:03 PM
Shahid finishes shooting for Jersey in Uttarakhand

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने अपनी आने वाली फिल्म'जर्सी’की शूटिग उत्तराखंड में पूरी कर ली है। शाहिद कपूर इन दिनों तेलुगू फिल्म'जर्सी’के हिदी रीमेक में काम कर रहे हैं। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। 'जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं। इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर काम कर रही है। शाहिद और मृणाल ने उत्तराखंड में शूटिग पूरी कर ली है। शाहिद और मृणाल ने अपने ट््िवटर अकाउंट से उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया है।

शाहिद कपूर ने ट््वीट करते हुए लिखा, '''जर्सी’ का एक और शेड्यूल खत्म हो गया है। मैं उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने दिया और हमने इसे सफल तरीके से पूरा कर लिया है।’’

मृणाल ठाकुर ने राज्य सरकार आभार व्यक्त करते हुए लिखा, ''राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और इसे सफल तरीके से पूरा करने के लिए उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद देती हूं।’’  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.