Tv Fashion: श्वेता तिवारी के अंदाज ने लूटा दिल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jan 2022 12:36:10 PM
Shweta Tiwari's style robbed the gathering, Divyanka Tripathi said

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी मनोरंजन का जाना-माना नाम हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से अपनी बोल्ड अदाओं से सभी की लाइमलाइट लूट लेती हैं। वॉर्स 2021 के आखिरी दिन उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 8 तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स को भी हैरान कर दिया।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर से उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं. हाल ही में श्वेता ने तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वह ऑफ शोल्डर स्टाइलिश गाउन में स्टनिंग नजर आ रही हैं। ऑफ शोल्डर अंदाज में वह अपना परफेक्ट फिगर दिखा रही हैं। श्वेता की इन फोटोज को देख फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'साल की आखिरी पोस्ट'।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


 

श्वेता की इन फोटोज पर फैंस गॉर्जियस, ब्यूटी, स्टनर, बार्बी डॉल, एवरग्रीन ब्यूटी जैसे कमेंट कर रहे हैं. फोटोज पर सिर्फ फैन्स ही नहीं स्टार्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने भी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बस करो भी... बहुत खूबसूरत'। उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है. उसने लिखा: रानी के चरणों में नमस्कार। इन तस्वीरों में श्वेता ने कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी हुई है। जिससे पूरा फोकस एक्ट्रेस की ड्रेस और बालों पर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.