आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के सवाल पर बोले समीर वानखेड़े, 'सॉरी सॉरी... मैं एनसीबी में नहीं हूं'

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 04:46:05 PM
'Sorry Sorry... I am not in NCB', said Sameer Wankhede on the question of Aryan Khan getting clean chit

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी मुंबई क्रूज ड्रग मामले में क्लीन चिट मिल गई है. एनसीबी ने शुक्रवार को एनडीपीसी कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की है। इस चार्जशीट में अभी तक आर्यन खान का नाम नहीं दिया गया है। मामले से निपटने के लिए एक विशेष समिति का भी गठन किया गया है। इस कमेटी ने अपने हुक्म में कहा है कि आर्यन के खिलाफ इस मामले में सबूतों के अभाव में उसका नाम अभी तक इस चार्जशीट में नहीं दिया गया है. उसके अलावा 5 और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

मुंबई का यह चर्चित मामला तत्कालीन एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े के समय चर्चा में आया था। समीर वानखेड़े को क्लीन चिट मिलने पर आर्यन खान से जब सवाल किया गया तो उन्होंने इस मामले से दूरी बना ली. समीर वानखेड़े ने कहा- 'सॉरी सॉरी... मुझे कुछ नहीं कहना है. मैं एनसीबी में नहीं हूं। एनसीबी अधिकारियों से बात करें।


 
बता दें कि शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एनडीपीएस कोर्ट में 6 हजार पेज का चार्जशीट पेश किया. दायर चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स मामले में कोई सबूत नहीं मिला। इस मामले में आर्यन खान 28 दिनों तक जेल में रहे थे। आर्यन के अलावा जिन लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें साहू, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा शामिल हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.