Sushant Death Case: मुंबई की अदालत में पेश किए जा सकते हैं शौविक और मिरांडा

Samachar Jagat | Saturday, 05 Sep 2020 10:58:09 AM
Sushant Death Case: Shouvik and Miranda can be presented in Mumbai court

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थों के मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जा सकता है। शौविक, राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का भाई है जबकि मिरांडा दिवंगत अभिनेता का हाउस मैनेजर है।

शौविक और मिरांडा को शुक्रवार को 1० घंटे की पूछताछ के बाद मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एनडीपीएस कानून (स्वापक औषधि और मन:प्रभावी कानून) के तहत गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी शनिवार को दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश करेगी।

एनसीबी ने इस मामले में शौविक और मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा (21) और अब्दुल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है। सभी एनसीबी की हिरासत में हैं। रिया चक्रवती के दो मोबाइल फोन की क्लोनिग की सूचना प्रवर्तन निदेशालय से मिलने के बाद एजेंसी एनडीपीएस कानून के आपराधिक प्रावधानों के तहत इसकी जांच कर रही है।

राजपूत की मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और एनसीबी द्बारा की जा रही है। राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिला था। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.