सुशांत सिह राजपूत प्रकरण: पुलिस कंगना रनौत का बयान कर सकती है दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 24 Jul 2020 11:40:24 AM
Sushant Singh Rajput Case: Police can record Kangana Ranaut's statement

मुम्बई। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की कथित आत्महत्या की जांच कर रही मुम्बई पुलिस संभवत: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान दर्ज कर सकती है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार शाम को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को अब तक कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गयी है।

पिछले महीने मुम्बई में अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिह राजपूत द्बारा कथित रूप से आत्महत्या कर लेने के बाद कंगना ने बॉलीवुड में कथित भाई-भतीजावाद और कार्टेल की कड़ी आलोचना की थी एवं आरोप लगाया कि सिह इसी के शिकार थे।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक तीन जुलाई को पुलिस ने कंगना को शहर में वापस आने और बयान दर्ज कराने के लिए सम्मन भेजा था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मनाली गयीं कंगना ई-मेल के जरिए अपना बयान दर्ज करा सकती हैं।

पुलिस इस मामले में अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.